Realme एक ही महीने में ला रही है तीसरा 5G फोन, 24 फरवरी को भारत में लॉन्च होंगे दो नए फोन

Realme ने अपने दो नए स्मार्टफोन Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A की भारत में लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। रियलमी भारत में एक ही महीने में तीसरा 5G मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है।

Realme Narzo 30 Pro 5G, Narzo 30A launch date in India announced

Realme Narzo 30 Pro 5G और Realme Narzo 30A की भारत में लॉन्च डेट का खुलासा हो गया है। इसकी जानकारी खुद कंपनी ने अपनी वेबसाइट और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर दी है। भारत में रियलमी के ये दोनों स्मार्टफोन 24 फरवरी को दस्तक देंगे। रियलमी के इन फोन्स का यह ग्लोबल लॉन्च होगा। बताते चलें कि इससे पहले रियलमी ने फरवरी में ही अपने दो 5G फोन Relame x7 और Relame x7 Pro लॉन्च कर चुकी है। अब यह कंपनी का एक महीने में तीसरा 5G मोबाइल फोन होगा।

Realme Narzo 30 Pro 5G में MediaTek Dimensity 800U चिपसेट होगा, जिसकी जानकारी एक लीक पोस्टर से मिली है। इस अपकमिंग इवेंट में Narzo 30 सीरीज के साथ रियलमी बड्स एयर 2 TWS earbuds को भी लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read: सैमसंग 13,000 रुपये से कम में लाया नया स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Realme Narzo 30 series launch on February 24th
इस लिस्टिंग से पता चलता है कि रियलमी नार्जो 30 प्रो 5जी में रियर पैनल पर Rectangular कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा, जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। इस कैमरा मॉड्यूल के साथ प्लैश लाइट भी दिखाई गई है। फ्रंट की बात करें तो उसमें पंच होल मिलेगा, जिसमें फ्रंट सेल्फी कैमरा होगा। यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रे कलर में दिखाया है लेकिन लॉन्चिंग के दौरान इसके और कलर वेरियंट से पर्दा उठाया जा सकता है। रियलमी नार्जो 30 सीरीज में साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा।

Realme Narzo 30 Pro 5G specifications
Realme Narzo 30 Pro 5G में संभवतः एक 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट का सपोर्ट होगा। साथ ही इसमें सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच होल मिलेगा। एक पुरानी लीक्स के मुताबिक, रियलमी नार्जो 30 प्रो 5जी में MediaTek Dimensity 800U चिपसेट आएगा और यह फोन Android 11 OS बेस्ड Realme UI ओएस पर काम करेगा।

Also Read: रेडमी नोट 10 सीरीज भारत में 4 मार्च को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

Realme Narzo 30 Pro 5G में 4800 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और यह 65वाट के चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 91 मोबाइल्स के मुताबिक, रियलमी नार्जो 30 प्रो 5जी की कीमत भारत में हाल ही में लॉन्च किए गए रियलमी एक्स7 से कम होगी।