Realme ला रहा है टैबलेट, Samsung और Lenovo के इन स्लिम टैब से होगा मुकाबला

Realme जल्द ही अपना टैबलेट लॉन्च कर सकता है, जिसकी जानकारी ट्विटर के एक पोस्टर टीजर से मिली है। इस टैब का डिजाइन स्लिम होगा और इसकी बॉडी मैटेलिक होगी।

Samsung tablet price, Lenovo tablet price, realme pad price in india, यह फोटो प्रतीकात्मक है। (फोटोः फ्लिपकार्ट)

Realme स्मार्टफोन और लैपटॉप के बाद अब टैबलेट भी लाने जा रहा है। यह कंपनी का पहला लैपटॉप होगा, जिसका नाम रियलमी पैड हो सकता है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट करके अपकमिंग रियलमी पैड के डिजाइन और स्लिम बॉडी की जानकारी दी है। साथ ही यह डिवाइस मेटल बॉडी के साथ आएगा।

इन फोटो से कैमरे की भी जानकारी मिलती है, जो बैक पैनल पर मौजूद है। करीब एक महीने पहले एक लीक्स में सामने आया था कि इस टैब की बैक कैमरे पर इसकी मोटाई 8.4 एमएम की होगी। पुरानी रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फोन 10.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जिसका रेजोल्यूशन FHD+ होगा। इस फोन में हेलियो जी 80 चिपसेट होगा।

इसमें सबसे छोटे वेरियंट में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है। लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। जब ये रियलमी टैब लॉन्च होगा तो इसका मुकाबला Samsung और Lenovo के स्लिम टैबलेट से होगा।

Lenovo M8 price in india

Lenovo M8 में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। साथ ही इसकी कीमत 15999 रुपये है। इस टैब में 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। एंड्रॉयड 9 पाई के साथ आने वाले इस टैब में 5100 mAh की बैटरी दी गई है। सिंगल सिम वाला यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी22 टी के साथ आता है। फ्लिपकार्ट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह टैबलेट 8.15 एम एम मैटेलिक बॉडी के साथ आता है।

SAMSUNG Galaxy Tab A7 LTE

SAMSUNG Galaxy Tab A7 LTE को 21999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस टैबलेट में 10.4 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस टैब में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। साथ ही यह फोन एंड्रॉयज 10 और 7040 mAh की बैटरी के साथ आता है। इस टैब में स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर दिया गया है।