Realme 8 होगा कंपनी का पहला 108MP कैमरे वाला फोन, Redmi Note 10 सीरीज होगी कड़ी टक्कर

Realme 8 Pro स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही यह स्मार्टफोन मार्च में दस्तक दे सकता है। रियलमी का यह अपकमिंग स्मार्टपोन 8 सीरीज होगा। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सलमान खान को भी रियलमी के फोन के साथ स्पॉट किया गया है।

Realme 8 feature, , Realme, Realme 8, Salman khan,

Realme 8 Pro स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही यह स्मार्टफोन मार्च में दस्तक दे सकता है। दरअसल, गुरुवार को कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्वीट करके संकेत दिए हैं कि कंपनी भारत में जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। रियलमी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन 8 सीरीज होगा और इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा और यह कैमरा सेंट्रिक फोन होगा। 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता सलमान खान को भी रियलमी फोन के फोन के साथ स्पॉट किया गया है और माना जा रहा है कि यह रियलमी का अपकमिंग स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि कंपनी ने कंफर्म नहीं किया है।

91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 2 मार्च को इस तकनीक के बारे में चर्चा करेगी और अपने एक 108 मेगापिक्सल कैमरा के बारे में जानकारी दे सकती है। कंपनी इसी तरह का एक कैमरा इनोवेशन इवेंट कार्यक्रम का आयोजन साल 2019 में कर चुकी है, तब कंपनी ने 64मेगापिक्सल कैमरा को पेश किया था।

Realme 8 Pro with 108MP camera संभावित

Realme 8 Pro मॉडल लॉन्च हो सकता है। साथ ही यह रियलमी का पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें कंपनी पहली बार 108 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है। रियलमी के इस स्मार्टफोन का मुकाबला शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 10 सीरीज के साथ होगा। बताते चलें कि रेडमी नोट 10 सीरीज के फोन में 108MP का कैमरा दिया जाएगा।

Realme 8 series design and specifications

91 मोबाइल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, Bollywood actor Salman Khan के हाथ में रियलमी 8 प्रो को स्पॉट किया गया है। बताते चलें कि सलमान रियलमी स्मार्टफोन के ब्रांड एंबेसडर हैं। सलमान खान के हाथों में दिखाई दिए इस स्मार्टफोन में बैक पैनल पर अनोखा रियर कैमरा लेआउट देखा गया है। साथ ही उस पर Dare to Leap की ब्रांडिंग है। वह स्मार्टपोन glossy gradient blue कलर में आता है, जो रियलमी के अन्य स्मार्टफोन से अलग है। अभी तक सलमान खान Realme 6 series और Realme 7 series को प्रमोट करते रहे हैं।

Realme 8 specifications (संभावित)

रियलमी 8 के स्पेसिफिकेशन हाल ही में गीकबेंच पर स्पॉट किए गए थे, जिसमें मॉडल नंबर RMX3092 से इसकी जानकारी मिली थी। इस लिस्टिंग से पता चला था कि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 720 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी अधिकतर क्लॉक स्पीड 2गीगाहर्ट्ज है।

Realme 8 feature (संभावित)

91 मोबाइल्स के मुताबिक, यह भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन हो सकता है। हालांकि अभी कंपनी ने कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 8जीबी रैम मिलेगी और यह एंड्रॉयड 10 ओएस के साथ आ सकता है। चीन की सर्टिफिकेशन साइट 3C के मुताबिक, इसमें 65वाट का फास्ट चार्जर दिया जाएगा। साथ ही रियलमी का फोकस 5जी पर है। 91 मोबाइल्स के मुताबिक, Realme 8 series लेटेस्ट कनेक्टिविटी के साथ आएगा।