Reliance Jio का बड़ा तोहफा, फ्री अनलिमिटेड कॉल और 1.5 GB डेटा हर दिन, नहीं लगेंगे कोई पैसे

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों को 4 दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग देने का फैसला किया है।

Jio Reliance Jio offer jio offer Jio ने असम में 4 दिन तक फ्री सर्विस देने का ऐलान किया है। (फाइल फोटो)

Reliance Jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक नए ऑफर का ऐलान किया है। मुकेश अंबानी की लीडरशिप वाली जियो ने असम में उन यूजर्स को चार दिन के लिए फ्री अनलिमिटेड बेनिफिट्स देने की जानकारी दी है जो बाढ़ से प्रभावित हैं। टेलिकॉम ऑपरेटर ने जानकारी दी है कि असम में इन यूजर्स को 1.5 जीबी डेली डेटा, 100 एसएमएस हर दिन और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग जैसे फायदे मिलेंगे। बता दें कि रिलायंस जियो ने असम में भारी बारिश से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए यह फैसला लिया है।

असम के डीमा हसाओ, कार्बो आंगलोंग ईस्ट, कार्बी आंगलोंग वेस्ट, होजई और चाचर जिलों में जियो यूज कर रहे लोगों को रिलायंस जियो की तरफ से ये सुविधाएं मुफ्त मिलेंगी।

जियो ने असम में अपने ग्राहकों को एक मेसेज भेजा है। इस मेसेज में कहा गया, ‘पिछले कुछ दिनों के दौरान बेहद खराब मौसमी परिस्थितियों के चलते आपका सर्विस एक्सपीरियंस बाधित हुआ। एक गुडविल जेस्चर के तौर पर हमने आपके नंबर पर 4 दिनों के लिए एक फ्री अनलिमिटेड प्लान लागू किया है।’

Narendra Modi II Amit Shah II MCD

‘यहां पे सिर्फ हमारा मकां थोड़ी है…’ MCD ने चलाया बुलडोजर, घर में दिखी मोदी-शाह की तस्वीर, लोग कर रहे ऐसे कमेंट

Bulldozer, New Delhi, National News

UP: बरेली में अतिक्रमण पर चला ‘पीला पंजा’, छाती पीट रोने लगे साधु- योगी भैया, तुमने तो हमारे ऊपर बुलडोजर चलवा दिया  

gyanvapi masjid|gyanvapi case|gyanvapi survey

ज्ञानवापी केस: जुनैद हारिस बोले- मैंने 84 में नमाज पढ़ी है, गौरव भाटिया ने तुरंत पूछा- तब फव्‍वारा चल रहा था? मिला ये जवाब

फिर भी ये लोग कहते हैं कि हिंदू असहिष्णु हैं- ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर सबा नकवी ने किया विवादित ट्वीट तो भड़क उठे पत्रकार, ऐसे दिया जवाब

जियो के इस कदम से निश्चित तौर पर प्रभावित इलाकों में रह रहे यूजर्स को फायदा मिलेगा। यूजर्स को ये फायदे अपने आप उनके प्लान में मिलेंगे और इसके लिए अतिरिक्त कुछ भी नहीं देना होगा।

बता दें कि जियो के पास दुनियाभर में मौजूद अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग कैटिगिरी के प्लान मौजूद हैं। कंपनी 4G डेटा वाउचर, ऑल-इन-वन, वर्क फ्रॉम होम जैसे प्रीपेड प्लान के अलावा पोस्टपेड प्लान भी ऑफर करती है। कंपनी के पास अपने Jio Phone यूजर्स के लिए भी अलग से प्लान मौजूद हैं।

हाल ही में जियो ने JioPhone Next Smartphone के लिए अपग्रेड ऑफर का ऐलान किया है। जियोफोन नेक्स्ट को किसी भी पुराने स्मार्टफोन के बदले में 4,499 रुपये में लिया जा सकता है। शर्त यह है कि पुराना फोन बस चालू हालत में हो। बता दें कि जियोफोन नेक्स्ट कंपनी का पहला स्मार्टफोन है।