RR – 16/2 (3.5), IPL 2021 Live Score, RCB vs RR Live Score Streaming: राजस्थान रॉयल्स की खराब शुरुआत, 4 ओवर में गंवाए 2 विकेट

IPL 2021 RCB vs RR Live Cricket Score streaming Online on Hotstar, Star Sports 1 IPL Live Cricket: इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न नेटवर्क पर हो रहा है। मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए आप डिज्नी+हॉटस्टार या जियो ऐप पर विजिट कर सकते हैं। मैच के ताजा अपडेट्स पाने के लिए आप जनसत्ता. कॉम से जुड़े रह सकते हैं।

IPL 2021, RCB vs RR Live streamingIPL 2021, RCB vs RR Live streaming: आईपीएल 2021 रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर बनाम राजस्थान रॉयल्स लाइव स्ट्रीमिंग।

IPL 2021 RCB vs RR Live Cricket Score streaming Online on Hotstar, Star Sports: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का 16वां मुकाबला आज यानी 22 अप्रैल की शाम मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जा रहा है। विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स के 3 विकेट गिर चुके हैं। इस समय क्रीज पर शिवम दुबे और संजू सैमसन हैं। डेविड मिलर खाता नहीं खोल पाए। मनन वोहरा 9 गेंद में 7 और जोस बटलर 8 गेंद में 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

राजस्थान की ओर से जोस बटलर और मनन वोहरा ने पारी की शुरुआत की थी। आरसीबी की ओर से मोहम्मद सिराज पहला ओवर लेकर आए थे। इस मैच में दोनों टीमों ने अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन में एक-एक बदलाव किए हैं। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन यहां देखें

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (RCB) ने इस सीजन अब तक तीन मैच खेले हैं और सभी जीते हैं। राजस्थान रॉयल्स (RR) ने भी तीन मैच खेले हैं, लेकिन वह सिर्फ एक ही में जीत का स्वाद चख पाई है।

आरसीबी ने इससे पहले अपने सभी मैच चेन्नई की धीमी पिच पर खेले थे। चेन्नई के मुकाबले मुंबई की पिच बल्लेबाजी के लिए ज्यादा मुफीद है। ऐसे में विराट कोहली की अगुआई वाली आरसीबी की कोशिश जीत का चौका लगाने की होगी। राजस्थान का मुंबई में यह लगातार चौथा मैच है। उसकी नजर जीत की राह पर लौटने पर होगी।

IPL 2021, RCB vs RR Live Cricket Score Online: यहां देखिए बंगलौर और राजस्थान के बीच मैच का स्कोरकार्ड

वानखेड़े की पिच पर आक्रामक बल्लेबाजी करने वाली टीम फायदे में रहती है। इस मामले में आरसीबी के पास ओपनिंग से लेकर नंबर 8 तक एक से बढ़कर एक धाकड़ बल्लेबाज हैं। वहीं, राजस्थान की टीम के लिए अगर संजू सैमसन और जोस बलटर अच्छी बल्लेबाजी कर जाएं तो टीम किसी भी प्रतिद्वंद्वी को मात देने का माद्दा रखती है।