Samsung Galaxy M12 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, इसमें मिलेगी 6000mAh बैटरी, जानें कीमत

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक दे सकता है और इसकी कीमत 12 हजार रुपये से कम हो सकती है। यह दावा एक टिप्सटर ने किया है। इसमें 6000 एमएएच की बैटरी और 48MP का मेन कैमरा मिलेगा।

Samsung Galaxy M12 Price, Samsung Galaxy M12 india, Samsung Galaxy M12 news

Samsung Galaxy M12 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक दे सकता है और इसकी कीमत 12 हजार रुपये से कम हो सकती है। यह दावा किया टिप्सटर मुकुल शर्मा ने। सैमसंग के इस M सीरीज के स्मार्टफोन ने हाल ही में वियतनाम में दस्तक दी थी।

वियतनाम में लॉन्च हो चुके सैमसंग के इस फोन में 6000 एमएएएच की बैटरी, 48 मेगापिक्सल का कैमरा और आकर्षक फीचर दिए गए थे। हालांकि अभी कंपनी ने कंफर्म नहीं किया है कि यह स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा। यह फोन ब्लैक, एलिजेंट ब्लू और ट्रेंडी एमेरल्ड ग्रीन कलर में लॉन्च हुआ था।

Samsung Galaxy M12 Specifications

सैमसंग गैलेक्सी एम12 मोबाइल फोन डुअल सिम में आता है, जो 4G LTE सपोर्ट से लैस है। यह फोन एंड्रॉयड बेस्ड One UI ओएस पर काम करता है। सैमसंग के इस मोबाइल फोन में 6.5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आता है। साथ ही इसमें वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा है।

Samsung Galaxy M12 Ram and Storage

फोन के अंदर की बात करें तो यह फोन एक 2GHz ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ आता है। इसमें तीन 3GB/ 4GB/ 6GB रैम के विकल्प दिखाए गए हैं। इसमें 1टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगा सकेंगे। में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है , जिसमें 15वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया है। इसकी मदद से यह फोन तेजी से चार्ज हो जाता है।

Samsung Galaxy M12 कैमरा सेटअप

सैमसंग गैलेक्सी एम12 में वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। साथ ही रियर पैनल पर क्वाड कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रा वाइड सेंसर है। अन्य दो कैमरे 2-2 मेगापिक्सल के हैं, जिसमें से एक डेप्थ सेंसर्स है और दूसरा मैक्रो लेंस है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth और चार्जिंग के लिए टाइप सी यूएसबी पोर्ट दिया है।