Samsung Galaxy Unpacked इवेंट के तारीख का ऐलान, लॉन्‍च हो सकता है Snapdragon 888 processor का स्‍मार्टफोन

Samsung Galaxy S21 FE कथित तौर पर Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से चलेगा। इसमें 6.4 इंच के डिस्प्ले हो सकता है। यह भी माना जा रहा है कि इस फोन में आपको जबरदस्‍त कैमरा मिल सकता है। साथ ही दमदार बैटरी भी हो सकती है।

Samsung Galaxy Unpacked इवेंट के तारीख का ऐलान, लॉन्‍च हो सकता है Snapdragon 888 processor का स्‍मार्टफोन (Photo- Samsung)

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तारीख की घोषणा की जा चुकी है। दक्षिण कोरियाई सैमसंग ने जानकारी देते हुए बताया है कि 20 अक्टूबर को दूसरा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित किया जाएगा। अगर इस इवेंट का आप लाइवस्ट्रीम देखना चाहते हैं तो आप कंपनी के यूट्यूब चैनल पर सुबह 7 बजे से जुड़ सकते हैं। सैमसंग के अनुसार इस इवेंट से नए अवसर खुलेंगे। वहीं IANS की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्‍सी अपना नया फोन S21 FE को इस इवेंट के दौरान नए रेंज में लॉन्‍च कर सकती है।

सैमसंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को सबसे पहले अगस्त में गैलेक्सी अनपैक्ड ऑनलाइन इवेंट में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ गैलेक्सी S21 FE को लॉन्‍च करने की उम्‍मीद थी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ अब विशेषज्ञों का मानाना है कि इस इवेंट में इसे लॉन्‍च किया जा सकता है। गैलेक्सी S21 FE जनवरी में जारी गैलेक्सी S21 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का बजट संस्करण है। इसकी कीमत लगभग 700,000 वोन (US$610) रेंज यानी भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 44,000 रुपये के आसपास होगी।

यह भी पढ़ें: सिंगल चार्ज में 120 KM चलने वाली Aura Electric Scooter में आते हैं कई फीचर्स, जानिए कीमत
सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी S21 FE के विनिर्देशों के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्‍सी का यह स्‍मार्टफोन जल्‍द लॉन्‍च हो सकता है। हालाकि इसके बारे में अभी ज्‍यादा जानकारी नहीं सामने आई है, लेकिन माना जा रहा है कि Samsung Galaxy S21 FE कथित तौर पर Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर से चलेगा। इसमें 6.4 इंच के डिस्प्ले हो सकता है। यह भी माना जा रहा है कि इस फोन में आपको जबरदस्‍त कैमरा मिल सकता है। साथ ही दमदार बैटरी भी हो सकती है। हाई प्रोसेसर के हिसाब से इस फोन में कुछ अन्‍य व नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। गैलेक्‍सी S21 FE को 5G में लॉन्‍च किया जा सकता है।

बता दें कि सैमसंग के पिछले अनपैक्ड इवेंट ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, नवीनतम सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 और गैलेक्सी बड्स 2 की नवीनतम इलेक्ट्रिानिक वस्‍तुएं लॉन्‍च की गई थीं। वहीं इस साल Apple और Google भी क्रमशः 18 अक्टूबर और 19 अक्टूबर को अपने कार्यक्रम की मेजबानी करेंगे।