SHOCKING STORY: पत्नी को ड्रग्स देता था शख्स, अनजान लोग आकर करते थे रेप, बनाता था मूवी

पेरिस. फ्रांस (France) में 68 साल के एक शख्स को खौफनाक जुर्म के लिए जेल भेज दिया है. शख्स बीते 10 सालों तक पत्नी (wife) को बिना बताए ड्रग्स देता रहा, ताकि अनजान लोग उसके साथ रेप (Raped by strangers) कर सकें. मामला दक्षिणी शहर एविगनोन (Southern city of Avignon) का है. यहां करीब एक साल चली पूछताछ में कुल 45 संदिग्धों की पहचान की गई. पति को एक स्टोर में महिलाओं की स्कर्ट के नीचे कैमरे से रिकॉर्डिंग करने के आरोप में पकड़ा गया था, जिसके बाद ये पूरा मामला खुलता चला गया. आरोपियों में 24 से लेकर 71 साल के पुरुष शामिल हैं.

पुलिस कमिश्नर जर्मी बोस प्लेटियरे ने बताया कि रेप के मामले में इतने सबूत मिलना बेहद दुर्लभ होता है. हमारे पास उस घटना को साबित करने के लिए सब कुछ था, बावजूद इसके शख्स की पत्नी ड्रग्स लेने के बाद बेहोश हो जाती थी और रेप के बाद उसे कुछ भी याद नहीं रहता था.

शख्स के पास से पत्नी की कई रेप मूवी भी मिली हैं, जिसे वह बीते एक दशक से अंजाम दे रहा था. अलग-अलग फिल्मों में कई लोग उसके साथ रेप करते देखे जा सकते हैं. महिला की खुद उम्र अब 60 साल है और पुलिस द्वारा उसे सतर्क किए जाने के बाद ही पूरा मामला प्रकाश में आया. सभी वीडियो पति के कंप्यूटर में कैद थे. इसके अलावा कंप्यूटर से कई केजुअल सेक्स मीटिंग साइट्स भी सर्च की गई थीं, जहां उसका पति पत्नी को ड्रग्स देने के बाद लोगों से उसका फायदा उठाने को कहता था.

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि उसका पति, महिला के निर्वस्त्र कर बिस्तर पर लिटा देता था. फिर कमरे काे गर्म कर देता, ताकि उसकी नींद न टूटे. उसके बाद अनजान लोग उसका रेप करते. अगर पीड़ित में हल्की सी भी हरकत होती तो वह तुरंत वहां से भाग जाते थे. फिलहाल पति और 32 साल के अन्य शख्स को कस्टडी में भेज दिया गया है और नौ से ज्यादा लोगों से पूछताछ जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.