SRH Vs CSK Live Score Updates: चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला किया, यहां जानिए मैच से जुड़े अपडेट्स

IPL 2021 SRH Vs CSK ball to ball commentary, Prediction, Weather Forecast: इस मैच का लाइव टेलिकॉस्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स पर देख सकते हैं। मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं। लाइव अपडेट्स के लिए आप जनसत्ता.कॉम से भी जुड़े रह सकते हैं।

IPL 2021 Live Score | SRH Vs CSK Live Score आईपीएल 2021 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स लाइव स्कोर Chennai Super Kings Vs Sunrisers Hyderabad Live Score: आईपीएल 2021 सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपरकिंग्स लाइव स्कोर।

SRH Vs CSK Live Score: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का 44वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शारजाह स्थित शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। दरअसल, दोनों ही टीमों के कप्तान यानी महेंद्र सिंह धोनी और केन विलियमसन का एक दूसरे की टीमों के खिलाफ रिकॉर्ड बहुत शानदार है।

एमएस धोनी अगर किसी टीम के खिलाफ अपने पुराने अंदाज में मैच को खत्म कर सकते हैं तो वह सनराइजर्स हैदराबाद है। धोनी ने भुवनेश्वर कुमार की 46 गेंदों में 81 और सिद्धार्थ कौल के खिलाफ 25 गेंद में 45 रन बनाए हैं। हालांकि, यह तभी हो हो पाएगा अगर सीएसके के ‘थाला’ राशिद खान के सामने बल्लेबाजी करने नहीं आएं। दरअसल, राशिद खान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा है नहीं है। राशिद खान के खिलाफ वह अब तक 32 गेंदें खेले हैं। इनमें वह केवल 23 बना पाए हैं और बार राशिद का शिकार भी बने हैं।

SRH VS CSK Dream 11: यहां देखिए चेन्नई और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

यहां देखिए आईपीएल 2021 की ताजा पॉइंट्स टेबल

केन विलियमसन को सीएसके के खिलाफ खेलना काफी पसंद आता है। चेन्नई सुपरकिंग्स के बेहतरीन गेंदबाजों के खिलाफ केन विलियमसन के आंकड़े तो यही कहते हैं।

SRH Vs CSK Live Streaming IPL 2021: ऐसे देखें चेन्नई और हैदराबाद के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग

केन विलियमसन ने ड्वेन ब्रावो के खिलाफ एक बार आउट होकर 29 गेंद में 50 रन, रविंद्र जाडेजा के खिलाफ बिना आउट हुए 35 गेंद पर 49 रन, दीपक चाहर के खिलाफ नाबाद रहकर 44 गेंद पर 58 रन और शार्दुल ठाकुर की 38 गेंद में एक बार आउट होकर 57 रन बनाए हैं। अगर विलियमसन अंत तक बल्लेबाजी करते हैं तो सनराइजर्स की उम्मीदें बरकरार रहेंगी।

Indian Premier League, 2021Sharjah Cricket Stadium, Sharjah   30 September 2021

Sunrisers Hyderabad 

vs

Chennai Super Kings  

Match yet to begin ( Day – Match 44 ) Chennai Super Kings elected to field

Live Updates