SRH vs PBKS IPL 2022 Live: हैदराबाद को लगा पहला झटका, प्रियम गर्ग आउट हुए, यहां पढ़ें मैच से जुड़ा अपडेट

IPL 2022 SRH vs PBKS Highlights: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के 70वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को पंजाब किंग्स (PBKS) ने 5 विकेट से हरा दिया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हैदराबाद ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए। पंजाब को 158 रनों का टारगेट को 15.1 ओवर में हासिल कर लिया। इसके साथ ही पंजाब ने सीजन का अंत जीत से किया। दोनों टीमें पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थीं।

पंजाब को पहला झटका तीसरे ओवर में लगा। जॉनी बेयरस्टो को फजलहक फारूकी ने आउट किया। शाहरुख खान को उमरान मलिक ने सातवें ओवर में आउट किया। मयंक अग्रवाल को वाशिंगटन सुंदर ने आठवें ओवर में पवेलियन भेजा। 13 वें ओवर में शिखर धवन को फजलहक फारुकी ने आउट किया। जितेश शर्मा को जगदीश सुचित ने 14वें ओवर में आउट किया। लियाम लिविंगस्टोन ने 49 और प्रेरक मांकड़ 4 रन बनाकर नाबाद रहे।

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। तीसरे ही ओवर में टीम का पहला झटका लग गया। प्रियम गर्ग को कगिसो रबाडा ने आउट किया। 9वें ओवर में राहुल त्रिपाठी को हरप्रीत बरार ने अपना शिकार बनाया। 11 वें ओवर में उन्होंने अभिषेक शर्मा को पवेलियन भेजा। 13वें ओवर में नाथ एलिस ने निकोलस पूरन को आउट किया। 15 वें ओवर में एडेन मार्करम को हरप्रीत बरार ने आउट किया।

Kumar Vishwas, APne-Apne Ram, Vishav Gaurav

बिस्मिल्लाह होटल के ऊपर ‘सबके राम’- पत्रकार ने राम और कुमार विश्वास की तस्वीर किया शेयर कर लिखा तो कवि ने दिया ये जवाब

Bibi ka Maqbara

औरंगजेब ने पहली पत्नी की याद में हमाम के सामने बनवाया था ‘बीबी का मकबरा’, आगरा के ताज महल की था “नकल”

Ind vs SA: बैट्समैन और गेंदबाज नहीं, विकेटकीपर बने चयनकर्ताओं के लिए सिरदर्द, ये खिलाड़ी रेस में

Azam Khan|Azam Khan Bail|Yogi Government

दारोगा ने कहा- हो सकता है एनकाउंटर, मैं मोबाइल चलाना भी भूल गया, जेल में अकेला था, बस छत और दीवारें थीं, पढ़ें और क्‍या-क्‍या बोले आजम खान

आखिरी ओवर में नाथन एलिस की गेंद पर वाशिंगटन सुंदर 25 और जगदीश सुचित गोल्डन डक पर आउट हुए। भुवनेश्वर कुमार रन आउट हुए। हैदराबाद की टीम में दो बदलाव हुआ। केन विलियमसन की जगह रोमारियो शेफर्ड को और टी नटराजन की जगह जगदीश सुचित को मौका मिला। पंजाब की टीम में तीन बदलाव हुआ। भानुका राजपक्षे की जगह नाथन एलिस, राहुल चाहर और ऋषि धवन की जगह शाहरुख खान और प्रेरक मांकड़ को मौका मिला।

IPL 2022 PBKS vs SRH: गेंद दर गेंद स्कोर देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Indian Premier League, 2022Wankhede Stadium, Mumbai   22 May 2022

Sunrisers Hyderabad 157/8 (20.0)

vs

Punjab Kings   160/5 (15.1)

Match Ended ( Day – Match 70 ) Punjab Kings beat Sunrisers Hyderabad by 5 wickets

IPL 2022, SRH vs PBKS :हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन बनाए। पंजाब को 158 रनों का टारगेट को 15.1 ओवर में हासिल कर लिया। इसके साथ ही पंजाब ने सीजन का अंत जीत से किया।

IPL 2022, SRH vs PBKS Live Score:सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स इससे पहले आईपीएल 2022 में टूर्नामेंट के 28वें मैच में आमने-सामने थे। उस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से मात दी थी। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स 151 रन पर ऑल आउट हो गई। शिखर धवन (8), प्रभसिमरन सिंह (14) और जॉनी बेयरस्टो (12) जैसे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सस्ते में आउट हो गए, जबकि मध्यक्रम के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने 60 रन की पारी खेली। अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद को 31 रनों से अच्छी शुरुआत दी। राहुल त्रिपाठी (34), एडेन मार्कराम (नाबाद 41) और निकोलस पूरन ( नाबाद 35 ) ने टीम के लिए जीत हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेलीं।

सनराइजर्स हैदराबाद: अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरण, अब्दुल समद, प्रियम गर्ग, विष्णु विनोद, ग्लेन फिलिप्स, आर समर्थ, शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रोमारियो शेफर्ड, मार्को यानसेन, जे सुचित, श्रेयस गोपाल , भुवनेश्वर कुमार, सीन एबॉट, कार्तिक त्यागी, सौरभ तिवारी, फजलहक फारूकी, उमरान मलिक, टी नटराजन।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), अर्शदीप सिंह, कैगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो, राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, शाहरुख खान, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, ईशान पोरेल, लियाम लिविंगस्टोन, ओडियन स्मिथ, संदीप शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, प्रेरक मांकड़, वैभव अरोड़ा, रितिक चटर्जी, बलतेज ढांडा, अंश पटेल, नाथन एलिस, अथर्व ताएदे, भानुका राजपक्षे, बेनी हॉवेल।