Super Dancer 4 की विजेता बनीं फ्लोरिना गोगोई, इनाम में साथ ले गईं इतनी बड़ी राशि

‘सुपर डांसर 4’ को फ्लोरिना गोगोई के रूप में अपनी विजेता मिली, जिसने ट्रॉफी के साथ-साथ इनाम राशि भी अपने नाम की।

florina gogoi, super dancer 4 Super Dancer 4 की विजेता बनीं फ्लोरिना गोगोई (फोटो सोर्स- सोनी लिव)

सोनी टीवी पर आने वाले डांस रिएलिटी शो सुपरडांसर चैप्टर 4 को बीते दिन फ्लोरिना गोगोई के रूप में अपनी विजेता मिली। बीते शनिवार को शो का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ था, जिसमें जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर, अनुराग बासू के साथ-साथ बादशाह और राघव जुयाल भी मौजूद थे। शो का विजेता बनने पर फ्लोरीना को न केवल चमचमाती ट्रॉफी दी गई, बल्कि 15 लाख रुपये की इनाम राशि भी दी गई। फ्लोरिना के साथ-साथ उसके डांस गुरु तुषार शेट्टी को भी उनकी मेहतन के इनाम के रूप में पांच लाख रुपये का कैश प्राइज मिला।

फ्लोरिना गोगोई के साथ-साथ सुपर डांसर चैप्टर 4 के कंटेस्टेंट संचित चनाना, पृथ्वीराज कोंगाड़ी, ईशा मिश्रा और नीरज तिवारी भी फिनाले की रेस में मौजूद थे, लेकिन फ्लोरिला और तुषार की जोड़ी ने इन सबको पीछे छोड़ते हुए जीत का खिताब अपने नाम किया। हालांकि फ्लोरिना का यह सफर किसी उतार-चढ़ाव से कम नहीं था।

सुपर डांसर की विजेता फ्लोरिना की कई परफॉर्मेंस ऐसी भी थीं, जिसने जज को नाराज कर दिया था और उनका कहना भी था कि फ्लोरिना को सुधार की जरूरत है। अपनी जीत के बारे में बात करते हुए फ्लोरिना ने कहा कि यह उसकी जिंदगी का सबसे खास और यादगार पल साबित होगा।

फ्लोरिना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहूंगी, जिन्होंने सुपर डांसर 4 में मुझे वोट दिया और मेरा खूब समर्थन किया। सबसे बड़ा शुक्रिया तुषार भैया को, जिन्होंने मुझपर भरोसा जताया और मुझे ट्रेनिंग दी। सुपर डांसर की वजह से ही मैंने कई नए दोस्त भी बनाए, जिन्हें मैं खूब याद करने वाली हूं। मैं आगे भी डांस की नई-नई फॉर्म सीखना चाहती हूं।”

वहीं तुषार ने फ्लोरिना की जीत पर कहा, “मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। फ्लोरिना एक रॉकस्टार है, जो इन प्यार और इज्जत की हकदार है। उसने अपना यह सफर और मेरी जिंदगी बहुत प्यारी बना दी है और मैं यह आशा करता हूं कि मैं उसके साथ हमेशा डांस कर सकूं। हमारे ऊपर विश्वास करने के लिए और हमें वोट देने के लिए बाकी लोगों का भी शुक्रिया।”