Super Dancer 4: शो पर लौटीं शिल्पा शेट्टी, हुआ भव्य स्वागत तो भावुक हुईं एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को इस वीकेंड प्रसारित होने वाले एपिसोड की शूटिंग की है। शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने बताया कि शिल्पा शो में लौट चुकीं हैं।

shilpa shetty, super dancer 4, shilpa shetty news शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर शो में वापस आ गईं हैं (Photo-Shilpa Shetty/Instagram)

पति राज कुंद्रा के एडल्ट कंटेंट मामले में गिरफ्तार होने पर शो से दूर चल रहीं शिल्पा शेट्टी अब Super Dancer 4 में वापस आ चुकी हैं। शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को इस वीकेंड प्रसारित होने वाले एपिसोड की शूटिंग की है। शो के प्रोड्यूसर रंजीत ठाकुर ने बताया कि शिल्पा शो में लौट चुकीं हैं। उन्होंने कहा कि शिल्पा हमारे शो को जज हैं और वो ही शो को जज करेंगी।

शो में शिल्पा की वापसी को लेकर जज सहित शो की पूरी टीम बेताब थी। सेट पर मौजूद एक सूत्र ने हमारे सहयोगी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि जब सेट पर शिल्पा आईं तो उनका स्वागत किया गया जिसके बाद वो भावुक हो गईं।

सूत्र ने बताया, ‘शो के मेकर्स शुरू से ही उनके टच में हैं और अब जाकर उन्होंने निर्णय लिया है कि वो अपने कमबैक को तैयार हैं। शिल्पा न केवल अपने बच्चों और परिवार के लिए बल्कि अपने मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी शो पर वापस आना चाहतीं थीं। सुपर डांसर की टीम ने उनका दिल से स्वागत किया जिससे वो भावुक हो गईं।’

शिल्पा के शो से दूर रहने को लेकर शो के जज अनुराग बसु ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम सेट पर शिल्पा को काफी मिस करते हैं। हमारे बीच एक बॉन्डिंग है, जिसमें कैमरा के पीछे वाले लोग भी शामिल हैं। हमारा एक छोटा परिवार है और अगर इसका एक भी सदस्य न रहे तो मुश्किल होता है। शिल्पा हम सबके करीब है।’

शिल्पा शेट्टी की गैर मौजूदगी में शो पर करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे, रितेश देशमुख, जिनेलिया डिसूजा जैसे सेलिब्रिटीज आए थे। वहीं आने वाले एपिसोड की बात करें तो, इस वीकेंड शो पर इंडियन आइडल के विनर पवनदीप राजन आने वाले हैं। शो के फाइनलिस्ट रहे अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, निहाल ताऊरो, साइली कांबले, शनमुखप्रिया भी शो का हिस्सा होंगे।