Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से दिशा वकानी को रिप्लेस करने की चर्चा, लंबे वक्त से शो से हैं ‘गायब’ दयाबेन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी को रिप्लेस करने की चर्चा चल रही है। इसी बीच इस एक्ट्रेस ने ‘दयाबेन’ का किरदार निभाने की इच्छा व्यक्त की है।

Taarak mehta ka ooltah chashmah, disha vakani, tmkoc

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ टेलीविजन इंडस्ट्री में अब तक का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है। अपने कॉमिक अंदाज और अनोखे कलाकारों के कारण ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शो की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शो में यूं तो सभी किरदार अपने यूनिक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं। लेकिन ‘दयाबेन’ का कैरेक्टर निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से सबका खूब मनोरंजन किया है।

हालांकि, 2017 से ‘दयाबेन’ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show)’ शो से गायब हैं। दरअसल, अपनी प्रेग्नेंसी के कारण दिशा वकानी ने शो छोड़ दिया था। लेकिन तीन साल बीतने के बाद भी उन्होंने अभी तक शो में एंट्री नहीं की है। बस एक बार एक एपिसोड में वह दिखाई दी थीं। उसके बाद से उनकी वापसी के कई बार कयास लगाए गए थे, लेकिन अभी तक दिशा वकानी की शो में एंट्री नहीं हुई है। जिसके कारण फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो के मेकर्स लगातार उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दयाबेन ने अभी तक वापसी को लेकर हामी नहीं भरी है।

इस दौरान ‘दयाबेन’ के कैरेक्टर को कई बार रिप्लेस करने की खबरें भी आईं, हालांकि, वह सब महज एक अफवाह ही थीं। इसी बीच एक्ट्रेस राखी विजान (Rakhi Vijan) ने दयाबेन का किरदार निभाने की इच्छा जताई है। दरअसल, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में राखी विजान ने कहा, “कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता, क्योंकि वो आइकॉनिक हैं। लेकिन चांस देना चाहिए। मैं वो कैरेक्टर करना पसंद करूंगी। मैं अपने फैंस को एक फिर से हंसाना पसंद करूंगी।”

हालांकि, अब देखना होगा कि क्या मेकर्स राखी विजान को दिशा वकानी की जगह देंगे। बता दें, इससे पहले शो में ‘अंजलि’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद सुनैना फोजदार ने नेहा की जगह ली। इससे पहले कई बार ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ और ‘सोनू’ के किरदार को भी बदला जा चुका है।

बता दें, ‘टप्पू’ का किरदार निभाने वाले एक्टर भव्य गांधी ने भी शो को अलविदा कह दिया था। जिसके बाद एक्टर राज अनादकट ने उनकी जगह ली थी।