Tauktae साइक्लोन ने मचाई ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर तबाही, गुजरात में हो रही थी शूटिंग; देखें Video

स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग गुजरात में चल रही थी जब ताउते तूफान से सेट पर हड़बड़ी मच गई। शो में रणवीर का किरदार निभाने वाले एक्टर करण कुंद्रा ने सेट पर साइक्लोन से मची हड़बड़ी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें…

tauktae cyclone, tauktae gujrat, yeh rishta kya kehlata hai

चक्रवाती तूफान ताउते को लेकर गुजरात और महाराष्ट्र में मौसम विभाग सतर्क है। महाराष्ट्र में चक्रवाती तूफान का कहर दिखने लगा है जिसे लेकर मौसम विभाग ने राज्य में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। ऐसे वक्त में जब कोविड लॉकडाउन के कारण महाराष्ट्र में शूटिंग पर रोक है, कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग गुजरात के सिलवासा में हो रही है। स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग भी गुजरात में ही चल रही थी जब ताउते तूफान से सेट पर हड़बड़ी मच गई।

शो में रणवीर का किरदार निभाने वाले एक्टर करण कुंद्रा ने सेट पर साइक्लोन से मची हड़बड़ी का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें सीरियल के क्रू मेंबर्स को भागते देखा जा सकता है। सेट पर मौजूद कैमरा और इलेक्ट्रोनिक सामानों को भी क्रू मेंबर्स तूफान से बचाने की कोशिश करते दिखे हैं।

हमारे सहयोगी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस को एक सूत्र ने बताया कि इस तूफान से सेट पर भारी नुकसान नहीं हुआ क्योंकि टीम पहले से ही सावधान थी। शूट की जगह मुंबई से बदली गई है इस कारण सेट भी ज्यादा बड़ा नहीं था और इस वजह से नुकसान कम हुआ।

सूत्र ने बताया, ‘जब से चेतावनी जारी की गई थी हम तैयार थे। बारिश अचानक से आ गई लेकिन फिर भी हम अपने सभी उपकरणों को बचाने में कामयाब रहे। हमने उनके बाद इंडोर शूट किया।’

आपको बता दें कि चक्रवाती तूफ़ान से मुंबई में भारी बारिश हो रही है और 114 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं चल रही हैं। पेड़ों के उखड़ने की खबरें हैं। वहीं इस चक्रवाती तूफान से अब तक 6 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और 9 लोग घायल हैं। अरब सागर से शुरू हुआ यह तूफान अब गुजरात की तरफ बढ़ रहा है जिसे लेकर सेना अलर्ट पर है।

इस तूफान को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्वीट किया है और अपने फैंस को घर में ही रहने की सलाह दी है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ‘ताउते तूफान का असर शुरू हो चुका है…मुंबई में बारिश हो रही है.. कृप्या सुरक्षित रहें… हमेशा की तरह आपके लिए प्रार्थना।’ काजोल, करीना कपूर, करिश्मा कपूर आदि सेलेब्स ने भी फैंस की सलामती के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।