The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने की अर्चना पूरन के बालों की तारीफ़ तो कपिल ने ली चुटकी, ‘पंखे में आ गए थे बाल’

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने शो की जज अर्चना पूरन सिंह के बालों की तारीफ़ की जिसके बाद कपिल हमेशा की तरह चुटकी लेने लगे।

kapil sharma, the kapil sharma show, akshay kumar कपिल शर्मा शो के दुसरे एपिसोड में अक्षय कुमार नज़र आएंगे (Photos-File)

The Kapil Sharma Show: शो की शुरुआत शनिवार 21 अगस्त को होने वाली है जिसे लेकर सोनी टीवी की तरफ़ से लगातार अपडेट्स मिल रहे हैं। नए सीज़न का शुभारंभ यूं तो अक्षय कुमार के साथ शूटिंग के जरिए हुआ लेकिन शो का पहला एपिसोड अजय देवगन और ‘भुज’ के कास्ट के साथ होगा। सोनी टीवी ने हाल ही में एक प्रोमो रिलीज़ किया है जिसमें कपिल शर्मा ‘बेल बॉटम’ की कास्ट हुमा कुरैशी, अक्षय कुमार और वाणी कपूर के साथ दिखे। अक्षय कुमार ने शो की जज अर्चना पूरन सिंह के बालों की तारीफ़ की जिसके बाद कपिल हमेशा की तरह चुटकी लेने लगे।

सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए गए प्रोमो की शुरुआत में कपिल अक्षय की तारीफ़ में कह रहे हैं, ‘साल में 665 दिन काम करते हैं, यानी सबसे ज्यादा काम करने वाले हैं।’ उन्हें टोकते हुए अक्षय कुमार ने पूछा, ‘मतलब मैं ही काम करता हूं, लॉकडाउन में तुमने काम नहीं किया?’ जवाब में कपिल शर्मा ने कहा कि उनका शो बंद था जिसके बाद अक्षय कुमार ने मजाकिया लहज़े में चुटकी ली।

अक्षय ने अर्चना पूरन सिंह के हेयरकट की तारीफ़ में कहा, ‘अच्छा! ये कमाल का हेयरकट लिया है।’ जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, ‘अरे नहीं, करवाया नहीं, पंखे में बाल आ गए थे इनके।’ उनकी बातों पर अर्चना पूरन सिंह की हंसी निकल गई।

प्रोमो में कपिल हुमा कुरैशी की वेब आर ‘महारानी’ की तारीफ़ करते दिखे हैं। उन्होंने कहा कि वेब सीरीज उन्हें इतनी अच्छी लगी कि वो एक ही बार में पूरा देख गए। इसी दौरान कपिल अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर मिले कुछ मज़ेदार कमेंट्स पढ़ते भी दिखे।

बहरहाल, शो के कॉमेडियंस की बात करें तो शो के इस सीज़न शो में कपिल शर्मा के अलावा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुदेश लाहिड़ी, चंदन प्रभाकर और सुमोना चक्रवर्ती दिखाई देंगे। सुमोना शो के शुरुआती प्रोमो से गायब दिखीं थीं जिसे लेकर यह अटकलबाजी तेज़ हो गई कि वो अब कपिल शर्मा शो की हिस्सा नहीं हैं लेकिन बाद में शो में उनकी वापसी हो गई।

प्रोमो में वो क्यों नहीं थीं? इसका जवाब शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने उनसे मांगा जिसके जवाब में सुमोना ने कहा कि स्टार लोगों को प्रोमो की जरूरत नहीं होती। अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फन वीडियो शेयर किया है जिसमें सुमोना कह रहीं हैं, ‘ये कभी किसी को नहीं पता चलेगा कि मैं प्रोमो में क्यों नहीं थी। स्टार्स को प्रोमो की जरूरत नहीं होती।’ कपिल शर्मा शो आज से हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर देखा जा सकेगा।