The Kapil Sharma Show: सभी हीरोइनों की ख़बर रखते थे धर्मेंद्र- शत्रुघ्न सिन्हा करने लगे खिंचाई, बताया, ‘नॉटी’

The Kapil Sharma Show: शत्रुघ्न सिन्हा धर्मेंद्र को ‘नॉटी’ बताते हुए कह रहे हैं कि ये सब हीरोइनों की ख़बर रखते थे।

dharmendra, shatrughan sinha, the kapil sharma show धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा कपिल शर्मा शो के आनेवाले एपिसोड में दिखेंगे (Photo-Sony TV)

The Kapil Sharma Show के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र आने वाले हैं। सोनी टीवी की तरफ़ से जारी एक प्रोमो में इसकी जानकारी दी गई है। प्रोमो में शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र अपने ज़माने को याद कर एक-दूसरे की टांग खिंचते दिखे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें ‘नॉटी’ बताते हुए कह रहे हैं कि ये सब हीरोइनों की ख़बर रखते थे।

प्रोमो की शुरुआत में कपिल शर्मा दोनों अभिनेताओं से पूछते हैं, ‘कौन सी हीरोइन कौन सी फ़िल्म कर रही है। ये सारी खबर कौन रखता था?’ सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने धर्मेंद्र की तरफ़ उंगली उठाते हुए कहा, ‘बड़ा नॉटी है।’ शत्रुघ्न सिन्हा आगे कहते हैं, मेरा ख्याल है जितना रिस्पेक्ट इन्होंने हासिल किया है, तमाम हरकतों के बावजूद, अच्छे अच्छों ने नहीं किया।’

उनकी इस बात पर धर्मेंद्र उनकी तरफ़ उंगली उठाते हुए कहते हैं, ‘कुछ बात होती है, कुछ बात बन जाती है।’ उनकी इस बात पर चुटकी लेते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ‘इनके मामले में बात होती है।’

सोनी टीवी ने इस प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है, ‘कपिल शर्मा के घर आ रहे हैं यारों के यार धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा, जो खोलेंगे एक-दूसरे के राज और करेंगे कॉमेडी का आगाज़।’

कपिल शर्मा शो के नए सीज़न की शुरुआत अजय देवगन के साथ हुई। अजय देवगन अपनी फिल्म, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ को प्रमोट करने फ़िल्म के कास्ट के साथ नजर आए थे।

सीज़न के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार, ‘बेल बॉटम’ के कास्ट के साथ नज़र आएंगे। कपिल शर्मा शो के कॉमेडियंस की बात करें तो, इस बार शो में कपिल शर्मा के अलावा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुदेश लाहिड़ी, चंदन प्रभाकर शामिल हैं। अर्चना पूरन सिंह नए सीज़न में भी जज की कुर्सी पर नज़र आई हैं।

वहीं धर्मेंद्र के फ़िल्मों की बात करें तो, वो ‘अपने’ के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में सनी देओल, बॉबी देओल और उनके पोते करण देओल नज़र आएंगे। धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगे। फिल्म में जया बच्चन के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी ने भी काम किया है।