TMKOC की ‘दया बेन’ ने लिया मॉर्डन अवतार? दिशा वकानी का नया रूप देख कर फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट

TMKOC: सोशल मीडिया पर ‘दया भाभी’ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दया पहचानी ही नहीं जा रही हैं। वीडियो में दिशा वकानी का चेहरा नजर आता है

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी को फैंस बहुत मिस कर रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर पूछा जा रहा है कि दिशा TMKOC में कमबैक कब कर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ‘दया भाभी’ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें दया पहचानी ही नहीं जा रही हैं। वीडियो में दिशा वकानी का चेहरा नजर आता है।

बिलकुल बदले अंदाज में दिशा मस्ती में यहां से वहां भागती दौड़ती दिखती हैं। वीडियो में दिशा वकानी किसी हॉलीवुड एक्ट्रेस जैसी नजर आती हैं। वीडियो देख कर कई फैंस दिशा वकानी से पूछते नजर आ रहे हैं कि क्या नया प्रोजेक्ट है? क्या नए टीवी शो में नजर आने वाली हो? तो वहीं फैंस पुराना सवाल भी करना नहीं भूल रहे हैं- दया की एंट्री शो में वापस कब होगी दिशा?

दरअसल, ये वीडियो दिशा वकानी के एक फैन ने फेस फन ऐप की मदद से बनाया है, जिसमें दिशा का चेहरा रियल वीडियो में दिखने वाली महिला से बदल दिया है। इस एडिटिड वीडियो को कई फैंस का रिस्पॉन्स मिला है, जिसमें कहा जा रहा है कि दिशा इस लुक में बहुत कूल लग रही हैं। वीडियो में दिशा वकानी कभी शॉपिंग करतीं तो कभी भागती कूदतीं और सड़क पर फनी अंदाज में गिरती नजर आती हैं।

बता दें, दिशा वकानी फैंस आए दिन उन के शो वापसी को लेकर कभी डायरेक्टर तो कभी शो के प्रोड्यूसर से एक ही सवाल करते रहते हैं। ऐसे में शो मेकर असित मोदी ने दिशा की वापसी को लेकर कहा कि दिशा आएं या न आएं दया भाभी तो शो में जरूर आएंगी।

असित मोदी ने बताया कि दया बेन शो में फिर से वापसी जरूर करेंगी। अलगे 1 और 2 महीने में दया बेन वापस आएंगी। इंडिया टुडे के मुताबिक- असित मोदी बोले- मैं सच में चाहता हूं कि दया बेन शो में वापस आ जाएं, वो भी जल्द से जल्द। दर्शक चाहते हैं कि असल दया भाभी शो में वापसी करें हम और हमारी पूरी टीम उनका स्वागत करने को तैयार हैं। हम तो इंतजार में बैठे हैं।

उन्होंने आगे कहा था -वो प्रेग्नेंट थीं फिर उनको बेबी हुआ। हमने तब सोचा कि बेबी को थोड़ा और बड़ा होने दो और दिशा को भी ये वक्त बेबी के साथ एंजॉय करने दो। इस शो में दिशा नहीं थी, इस बात का हमें फर्क नहीं पड़ा लेकिन लोगों ने दिशा के रूप में दया को बहुत मिस किया।