TMKOC: क्या दयाबेन की होने वाली है वापसी? पूछने पर ‘जेठालाल’ ने दिया कुछ ऐसा जवाब

दिशा वकानी की वापसी को लेकर दिलीप जोी ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Dilip joshi, Disha vakani,TMKOC दिलीप जोशी और दिशा वकानी (फाइल फोटो)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक्टर दिलीप जोशी ने अपनी को-एक्टर दिशा वकानी के दूसरी बार मां बनने पर खुशी जाहिर की है। दिलीप ने दिशा को बधाई देते हुए कहा,”मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि दिशा ने बेटे को जन्म दिया है। वो मेरी को-एक्टर रही हैं और दर्शकों ने हमारी जोड़ी को बहुत पसंद किया है। मैं दिशा और उनके परिवार के लिए बहुत खुश हूं।”

दिशा की वापसी के बारे में प्रोडक्शन वाले जानते होंगे: दिशा के बारे में बात करते हुए दिलीप ने कहा,”दिशा को शो छोड़े हुए पूरे 5 साल हो गए हैं। अब वो शो में वापस आएंगी या नहीं ये तो प्रोडक्शन हाउस वाले ही जानते हैं। मैं इन सब में नहीं पड़ना चाहता। मैं खुश हूं कि दर्शक अब भी उतना ही प्यार दे रहे हैं, जैसा वो तब दिया करते थे जब दया भी शो का हिस्सा हुआ करती थी।

बता दें कि हाल ही में खबर आ रही थी कि दिशा वकानी शो में वापसी कर सकती हैं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस बारे में कहा था कि वो पूरी कोशिश कर रहे हैं कि दिशा शो में वापस आ जाएं। इस खबर की बीच दिशा दूसरी बार मां बन गई हैं। जिससे साफ होता है कि हाल फिलहाल वो शो में वापसी नहीं करने वाली हैं। वहीं अब दिलीप जोशी ने भी इस बात पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

no alt text set

लंबे समय बाद फ्रंट ओपन रिवीलिंग ड्रेस में कुछ यूं नजर आईं अनुष्का शर्मा

ANERI VAJANI WILL COMEBACK IN ANUPAMA

टॉप सीरियल को छोड़ने के बाद इन सितारों को हुआ था पछतावा और फिर की दोबारा वापसी

janhvi style '

बोल्ड है जाह्नवी कपूर का हाई थाई स्लिट गाउन लुक

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर से भिड़ने वाले ये हैं 6 बॉलीवुड स्टार्स

जेठालाल के अन्य साथी कलाकारों के भी शो को छोड़ने की खबर सामने आ रही है। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा भी एक महीने से ज्यादा समय से शूट पर नहीं आ रहे हैं, कहा जा रहा है कि वो शो छोड़ने का फैसला ले चुके हैं। इसके अलावा बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता भी शो छोड़ने की तैयारी में हैं। फिलहाल इन दोनों ने ही शो को छोड़ने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

गौरतलब है कि आज दिलीप जोशी का जन्मदिन है और वो आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। दिलीप जोशी शो में अपने किरदार को लेकर काफी खुश हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में उन्होंने अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि इतने सालों बाद भी दर्शक उन्हें वैसे ही प्यार करते हैं जैसे वो शुरुआत से करते आ रहे हैं।