TMKOC: जब बबीता जी ने जबरदस्ती बांध दी जेठालाल को राखी, लगे थे रोने और चिल्लाने; अब वायरल हो रहा है पुराना Video

TMKOC: रक्षाबंधन के खास अवसर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बबीता जी जेठालाल को राखी बांधती नजर आ रही हैं।

jethalal, babita ji बबीता जी ने जब जबरदस्ती बांधी जेठालाल को राखी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। यह त्योहार भाई-बहनों के लिए काफी खास माना जाता है। त्योहार पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई भी उन्हें जीवन भर रक्षा करने का वचन देते हैं। रक्षा बंधन के इस खास अवसर पर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता, जेठालाल की कलाई पर राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि गोकुलधाम सोसायटी एक साथ मिलकर रक्षाबंधन का त्योहार मनाती है। जहां सभी एक-दूसरे को राखी बांधकर त्योहार मनाने में व्यस्त रहते हैं तो वहीं दूसरी ओर जेठालाल इस बात से डरते हैं कि कहीं बबीता जी उन्हें राखी न बांध दे।

ऐसे में जेठालाल कई बार छुपने की कोशिश भी करते हैं, लेकिन आखिर में बबीता जी उनकी तरफ राखी लेकर बढ़ जाती हैं और बाकी सदस्य भी उन्हें पकड़कर बबीता जी के पास ले आते हैं। बबीता जी जैसे ही जेठालाल की कलाई पर राखी बांधती हैं, वह रोना और चिल्लाना शुरू कर देते हैं। लेकिन असल में जेठालाल यह बात सोच रहे होते हैं।

वहीं जब बबीता जी असल में जेठालाल को राखी बांधने आती हैं तो भिड़े जेठालाल का हाथ पकड़कर आगे कर देते हैं। लेकिन जैसे ही वह राखी कलाई पर बांधने लगती हैं, उनका भाई जतिन वहां पहुंच जाता है। जिससे बबीता जी राखी नहीं बांध पाती हैं और अपने भाई के साथ वहां से चली जाती हैं। बबीता जी को ऐसे जाता देख जेठालाल खुशी से झूम उठते हैं और भिड़े को गले लगा लेते हैं।

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के लिए सुर्खियों में आ गई थीं। लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध किया था, साथ ही उनके खिलाफ #ArrestMunmunDutta ट्रेंड भी चलाया था। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के खिलाफ मामले को लेकर केस भी दर्ज किया गया था। हालांकि बाद में उन्होंने माफी मांग ली थी।