TMKOC: बबीता जी के सामने जब शर्मसार हुए थे जेठालाल! दया बेन ने खोल दी थी पति की पोल; देखें वीडियो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: हाल ही में दिशा वकानी के इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट सामने आया है जिसमें तारक मेहता शो का एक क्लिप नजर आता है। इस वीडियो में जेठालाल, बबीता..

TMKOC, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, TAARAK Mehta, Jethalal, Daya Bhabhi, Daya Bhen

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का फेवरेट शो है। इस वक्त दया भाभी को छोड़ TMKOC सीरियल मेें लगभग सभी कलाकार मौजूद हैं। ऐसे में फैंस दया बेन के इंतजार में दिन काट रहे हैं। हाल ही में दिशा वकानी के इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट सामने आया है जिसमें तारक मेहता शो का एक क्लिप नजर आता है। इस वीडियो में जेठालाल, बबीता जी और दया भाभी नजर आती हैं। दयाबेन तो अपने घर की बालकनी पर खड़ी दिखाई देती हैं। वहीं जेठालाल नीचे बबीता जी से टकरा जाते हैं और फिर बातें करने लग पड़ते हैं।

घर से जल्दी में निकले जेठालाल भूल जाते हैं कि उन्हें देर हो रही है क्योंकि बबीता जी रास्ते में मिल गई है। तभी दया अपनी बालकोनी में आती है और देखती हैं कि जेठालाल बबीता जी से बातें कर रहे हैं। ऐसे में दया बेन कुछ नोटिस करती हैं। दया बेन को जेठालल का सीधा हाथ दिखाई देता है। दरअसल, जेठा के सीधे हाथ की शर्ट की बाजू फटी होती है।

ये देख कर दयाबेन जेठा को इशारा करके समझाने लगती हैं कि उनकी शर्ट फटी हुई है, आकर बदल लें। लेकिन जेठालाल को समझ नहीं आता। जेठा को उस वक्त दया की बात समझ नहीं आ रही होती क्योंकि जेठा का सारा ध्यान बबीता जी पर होता है। ऐसे में दया फिर से टोकती है तो जेठा गुस्से में बोलता है कि क्या हुआ? इस पर दयाभाभी बड़े  प्यार से कहती हैं आप गुस्सा ना करें तो एक बात कहूं?

जेठा दया को देख कर फिर बबीता जी की तरफ देखता है और बोलता है कि मैं क्यों गुस्सा करूंगा? दया कहती है मैं एक काम करती हूं मैं सुई धागा लेकर नीचे ही आती हूं? जेठालाल ये सुन कर सकपका जाते हैं। और पूछते हैं क्यों? इसके बाद दया बताती है कि- आपकी शर्ट बगल में से फटी हुई है। ये देखते ही जेठालाल बबीता जी के सामने शर्मिंदा हो जाता है और बबीता जी मंद हंसी हंसना शुरू कर देती हैं।

कथित तौर पर दिशा वकानी के इस अकाउंट (@dishavakanioffcal ) से शेयर किए गए इस वीडियो पर लोगों के ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। दिशा के फैंस इस वीडियो को देख दिशा को मिस करते हुए कहने लगे कि वह दया बेन को शो पर बहुत मिस करते है। अब दिशा को शो पर वापसी कर लेनी चाहिए।

बता दें, दिशा वकानी आए दिन इस अकाउंट से तारक मेहता शो से जुड़े कई पोस्ट शेयर करती हैं। वहीं कई बार वह ये भी कहती दिखी हैं कि शो के लिए उन्होंने शूट किया था। हालांकि अब तक दिशा की शो TMKOC पर वापसी नहीं  हुई है।