UP चुनाव में EVM व DM से रहना होगा सावधान- बोले अखिलेश यादव तो निरहुआ ने कसा तंज- चोर की दाढ़ी में तिनका बा

अखिलेश यादव ने अपने कार्यकर्ताओं से यूपी चुनाव में ईवीएम और डीएम से सतर्क रहने के लिए कहा। उनकी इस बात पर अब भोजपुरी एक्टर ने तंज कसा है।

nirahua, akhilesh yadav सपा नेता अखिलेश यादव पर भोजपुरी एक्टर ने कसा तंज (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

अखिलेश यादव इन दिनों यूपी चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि वह पूर्व सरकार द्वारा किये गए कामों का फीता काटकर अपना बता रही है। इससे इतर अखिलेश यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने कार्यकर्ताओं का संबोधन किया और कहा कि उत्तर प्रदेश का चुनाव, देश का सबसे बड़ा चुनाव होगा। साथ ही पार्टी नेताओं से ईवीएम और डीएम से अलर्ट रहने की भी अपील की। उनकी इस बात पर अब भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने तंज कसा है।

निरहुला ने ट्विटर हैंडल से सपा नेता अखिलेश यादव की फोटो साझा करते हुए लिखा, “भैया को लगता है याद आ रहा है कि अपने समय में ईवीएम और डीएम से वह क्या करवाते थे। चोर की दाढ़ी में तिनका बा और अंगूरो खट्टा बा।” ट्वीट में भोजपुरी एक्टर ने सपा नेता व समाजवादी पार्टी को भी टैग किया। अपने इस ट्वीट को लेकर भोजपुरी एक्टर सुर्खियों में आ गए हैं।

अखिलेश यादव को लेकर किये गए निरहुआ के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। मंजीत यादव नाम के यूजर ने भोजपुरी एक्टर पर तंज कसते हुए लिखा, “कितना गुलामी करोगे। विजय लाल से कुछ सीखो निरहुआ।” विकास मिश्रा नाम के यूजर ने भोजपुरी एक्टर की बातों से सहमति जाहिर की।

यूजर ने एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “एकदम 100 प्रतिशत सही कह रहे हैं आप। अखिलेश काका को अपनी सरकार के काम याद आ रहे हैं, इसलिए आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं।” वहीं एक यूजर ने ट्वीट का जवाब भोजपुरी भाषा में देते हुए एक्टर पर तंज भी कसा। यूजर ने लिखा, “दूसरों को देखने से पहले अपने पैतृक गांव की रोड भी देख लीजिए। देखकर लगता है कि खूब विकास हुआ है।”

उमेश कुमार नाम के यूजर ने निरहुआ को सलाह देते हुए लिखा, “सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान दीजिए निरहुआ, देशहित मुद्दों पर बयानबाजी कीजिए।” बता दें कि अखिलेश यादव ने अपने बयान में बिहार चुनाव का जिक्र करते हुए कहा था, “उस चुनाव में भाजपा ने ईवीएम और डीएम के जरिए बेईमानी की थी, जिसका जवाब उन्हें पश्चिम बंगाल में मिला।”