UP: महोबा में बड़ा सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से 15 बच्चे घायल

यूपी के महोबा जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक स्कूल बस पलट गई. हादसे में 15 बच्चों के घायल होने की खबर है. हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई. बताया जा रहा है कि ट्रक से ओवरटेक करने के चलते ये हादसा हुआ. 

बताया जा रहा है कि बस सांई इंटर कॉलेज की है. हादसे के वक्त बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. तभी शहर कोतवाली क्षेत्र के रतौली गांव के पास ये हादसा हो गया. हादसा ट्रक से ओवरटेक करने की वजह से हुआ. हादसे की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है.

हाल ही में 16 अगस्त को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ था. एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा था. इस वजह से घर के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई थी. ट्रक में मौजूद दो लोगो ने भी दम तोड़ दिया था. इस हादसे में कुल चार लोगों ने अपनी जान गंवाई थी.

ट्रक सरियों से लदा हुआ था. लेकिन अचानक से वो ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर हो गया और सड़क किनारे एक घर में जा घुसा था. उस घर में उस समय रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी मौजूद थीं. टक्कर इतनी जोरदार रही कि दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी. जिस समय ये हादसा हुआ रिटायर्ड इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी सो रहे थे. वहीं ट्रक में भी कुल सात लोग सवार थे, जिसमें से दो की तो मौत हो गई थी.