UP Panchayat Chunav Result 2021 Live Updates: कौन जीता, कौन हारा? यहां पा सकते हैं नतीजों से जुड़े सटीक अपडेट्स

UP Gram Panchayat Election/Chunav Result 2021 (उप ग्राम पंचायत चुनाव रिजल्ट 2021) Live Updates: यूपी में हुए इन त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए बीते 15 और 19 अप्रैल को हुए पहले एवं दूसरे चरण के चुनाव में 71-71 फीसद मतदान हुआ था। वहीं, 26 अप्रैल को हुए तीसरे चरण के चुनाव में 73.5% वोट पड़े थे।

UP Gram Panchayat Election/Chunav Result 2021 (उप ग्राम पंचायत चुनाव रिजल्ट 2021) Live Updates:  यूपी पंचायत चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। सुप्रीम कोर्ट ने निर्देश दिया कि मंगलवार सुबह तक पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा रहेगा और किसी भी तरह की रैलियों की अनुमति नहीं होगी। ग्राम पंचायत के वार्डों में 7.32 लाख से अधिक सीटों के लिए लाखों उम्मीदवार मैदान में हैं। पहले चरण में 15 अप्रैल को मतदान हुआ था, दूसरे चरण के लिए 19 अप्रैल को, तीसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को और चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल को मतदान हुआ था।

UP Panchayat Election Result 2021 Live Updates

यूपी में हुए ग्राम पंचायत चुनाव के नतीजे आज आने हैं। दोपहर के बाद बहुत हद तक तस्वीर साफ हो जाएगी कि कौन जीत रहा है और किसके हिस्से हार आ रही है। नतीजों से जुड़े पल-पल के अपडेट्स आपको जनसत्ता की वेबसाइट के साथ हमारे सभी सोशल प्लैटफॉर्म्स पर मिलेगी। अंग्रेजी में ऐसे ही अपडेट्स पाने के लिए आप हमारे सहयोगी अखबार ‘दि इंडियन एक्सप्रेस’ की वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

Election Results 2021 LIVE: West Bengal | Tamil Nadu | Kerala | Assam। Puducherry

आप इसके अलावा राज्य के निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर भी जाकर परिणाम चेक कर पाएंगे। हालांकि, यह पर नतीजे थोड़ी देर से अपडेट किए जाएंगे। ऐसे में आप चुनावी नतीजों से जुड़ी जानकारी के लिए प्रमुख प्रादेशिक न्यूज चैनल्स का भी रुख कर सकते हैं।

ECI Assembly Election Results 2021 Live Updates