Video: जब सेट पर अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस को बनाया गिराने का प्लान, जमीन पर रख दिया केले का छिलका; कैमरे में हो गया कैद

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर जब अक्षय कुमार आए तो उन्होंने वाणी कपूर के लिए अपने प्रैंक का जाल बिछाया। इस दौरान अर्चना पूरण सिंह के कैमरे में अक्षय कुमार का ये कारनामा कैप्चर हो गया।

Akshay Kumar, अक्षय कुमार, Akshay Kumar Prank, अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर (फोटो सोर्स – अक्षय इंस्टा)

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के सेट पर प्रैंक करने के लिए बहुत मशहूर हैं। अक्षय कब मजाक के मूड में होते हैं और कब सीरियस, उनके को-स्टार्स इस बात का अंदाजा ही नहीं लगा पाते और उनके प्रैंक के शिकार हो जाते हैं। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर जब अक्षय कुमार आए तो उन्होंने वाणी कपूर के लिए अपने प्रैंक का जाल बिछाया। इस दौरान अर्चना पूरण सिंह के कैमरे में अक्षय कुमार का ये कारनामा कैप्चर हो गया।

दरअसल, हमेशा की तरह जब अर्चना पूरण सिंह द कपिल शर्मा शो के सेट से वीडियो बना रही थीं, तब अक्षय कुमार कपिल के साथ खड़े होकर शूटिंग से जुड़ी कोई बात कर रहे थे। तभी अक्षय वहां से दूसरी तरफ जाते दिखाई देते हैं।

वीडियो में दिखाई देता है कि वाणी कपूर की एंट्री शूट की जा रही होती है, कि तभी वाणी के एंटर होने से पहले अक्षय टेबल पर पड़े केले के छिलके को उठाते हैं और वाणी को जहां से एंट्री मारनी होती है वहीं अक्षय जमीन पर केले का छिलका गिरा देते हैं। वाणी ने हाई हील्स पहने होते हैं ऐसे में वह धीरे धीरे सेट पर आती है।

इधर, अक्षय कुमार छिलका फेंक कर दिवार के किनारे में खड़े हो जाते हैं ताकि अगर वाणी गिरे तो वह उन्हें संभाल लेंगे। ये जब अर्चना पूरण सिंह देखती हैं तो कहती हैं ऐसा कैसे कर सकते हो तुम अक्षय। अक्षय कुमार अर्चना की बात सुन कर हंस पड़ते हैं।

अक्षय जब देखते हैं कि अर्चना वीडियो बना रही हैं तो अक्षय उनसे फोन छीनने की कोशिश भी करते हैं, जिसमें वह सफल नहीं हो पाते। अब वाणी की एंट्री होती है और अक्षय छुपकर स्पॉट पर उनक इंतजार करते हैं, जैसे ही वाणी वहां पहुंची हैं, एक्ट्रेस का ध्यान केले के छिलके पर पड़ता है और वो देख कर रिएक्ट करती हैं, तभी अक्षय भी बाहर आ जाते हैं। एक्ट्रेस अक्षय को देख कर हंस पड़ती हैं और कहती हैं ये आपका काम है। अर्चना भी जोर जोर से हंस पड़ती हैं।