VIDEO में देखिए क्रिस गेल का माइकल जैक्सन अवतार, युवराज सिंह और आंद्रे रसेल ने किए ये कमेंट्स

किस गेल का पॉप संगीत के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। माइकल जैक्सन को पॉप के राजा के रूप में जाना जाता है। माइकल जोसेफ जैक्सन का जन्म 29 अगस्त 1958 को यूनाइटेड स्टेट्स के इंडियाना प्रांत के गैरी में हुआ था।

Chris Gayle Hilarious dance video yuvraj singh andre russell

क्रिस गेल का माइकल जैक्सन अवतार हुआ है। चौंकिए नहीं, इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाइजी पंजाब किंग्स (PBKS) ने आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले अपने होटल के कमरे में थिरकने में मशगूल गेल उर्फ यूनिवर्स बॉस का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें क्रिस गेल माइकल जैक्सन की तरह डांस करते दिख रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। तीन घंटे के भीतर इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे। वहीं, 400 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके थे।

पंजाब किंग्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में क्रिस गेल माइकल जैक्सन के चार्ट-टॉपिंग गाने पर डांस करते दिख रहे हैं। दरअसल, वेस्टइंडीज का यह दिग्गज क्रिकेटर अपना क्वारंटीन पूरा कर चुका है और आईपीएल के 14वें सीजन में जलवा बिखेरने को बेकरार है। पंजाब किंग्स ने क्रिस गेल का डांस करने वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘क्वारंटीन दा खत्म खेल, बाहर आ गए त्वाडे फेवरिट क्रिस गेल (क्वारंटीन पूरा हो चुका है, आपके चहेते क्रिस गेल बाहर आ चुके हैं)।’ पंजाब किंग्स ने वीडियो को आईपीएल2021, साड्डापंजाब, पंजाबकिंग्स और क्रिस गेल को भी टैग किया है।

क्रिस गेल ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जब आप पूरी तरह से पृथकवास (क्वारंटीन) से बाहर निकलते हैं! क्या मैंने डांस फ्लोर पर आप लोगों को चकित किया? यह वर्कआउट के बाद किया गया हार्डवर्क था।’ उन्होंने खुशी के आंखों वाली इमोजी भी पोस्ट की। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। तीन घंटे के भीतर वीडियो को सवा लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके थे। वहीं, 500 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके थे। कमेंट करने वालों में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह और कोलकाता नाइटराइडर्स के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे रसेल भी हैं।

युवराज सिंह ने लिखा, ‘बहुत खूब काका, इसके बाद अपने घुटनों पर बर्फ लगाने का इंतजाम कर लेना।’ इसके बाद युवराज ने हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की। रसेल ने लिखा, ‘बिग मैन आप क्वारंटीन में बोर हो गए हैं।’ रसेल ने अपने कमेंट के पहले और बाद में खुशी के आंसू वाली कई इमोजी पोस्ट कीं। गेल ने अपनी पोस्ट को PunjabiDaddy और SmoothCriminal को टैग भी किया है।

किस गेल का पॉप संगीत के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। वहीं माइकल जैक्सन को पॉप के राजा के रूप में जाना जाता है। माइकल जोसेफ जैक्सन का जन्म 29 अगस्त 1958 को यूनाइटेड स्टेट्स के इंडियाना प्रांत के गैरी में हुआ था। 25 जून 2009 को 50 वर्ष की आयु में लॉस एंजिल्स स्थित घर में दिल का दौरा पड़ने से जैक्सन की मृत्यु हो गई थी।