VIDEO: राहुल गांधी से हाथ मिला झूमने लगी लड़की, राहुल ने कैमरे की तरफ दिखा कर गले लगा लिया

राहुल गांधी से ऑटोग्राफ मिलते ही यह लड़की झूमने लगती है। इसके बाद राहुल गांधी इस लड़की से हाथ मिलाते हैं।

congress , rahul gandhi , rajsthan

पुदुचेरी के दौरे पर गए राहुल गांधी से मिलने के बाद एक लड़की झूमने लगी। राहुल गांधी ने इस लड़की को गले लगा लिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस नेता मंच पर खड़े हैं और एक लड़की मंच के नीचे खड़ी है तथा राहुल गांधी से ऑटोग्राफ मांगने लगती है। राहुल गांधी मंच से झुक कर लड़की को ऑटोग्राफ देते हैं।

राहुल गांधी से ऑटोग्राफ मिलते ही यह लड़की झूमने लगती है। इसके बाद राहुल गांधी इस लड़की से हाथ मिलाते हैं। खुशी की वजह से यह लड़की और भी ज्यादा उत्सुक हो जाती है। इसके बाद राहुल गांधी मच पर बैठ कर कैमरे की तरफ इशारा करते हैं और फिर लड़की को गले लगा लेते हैं। भावुक होकर यह लड़की रोने लगती है। इसके बाद राहुल गांधी कुछ सेकेंड तक इस लड़की से बातचीत भी करते हैं।

आपको याद दिला दें कि कांग्रेस नेता के पुदुचेरी दौरे के दौरान एक औऱ तस्वीर सामने आई थी। दरअसल राहुल गांधी जब मछुआरों से बातचीत कर रहे थे तब इसी दौरान एक महिला ने राहुल गांधी से तेलुगु भाषा में शिकायत की कि चक्रवात के बाद सीएम उनके परिवार से मिलने नहीं गए। शायद राहुल गांधी तेलुगु भाषा को नहीं समझ पाए।

लिहाजा वहां मौजूद सीएम वी नारायणस्वामी ने तेलुगु का अनुवाद करते हुए राहुल गांधी को यह बता दिया कि वो (महिला) कह रही हैं कि ‘निवार तूफान के वक्त मैं उनके इलाके में गया था और उनकी मदद की।’ महिला की शिकायत को अपनी तारीफ बताने के बाद कांग्रेस विपक्षी नेताओं के निशाने पर आ गई है।

आपको बता दें कि पुदुचेरी की यात्रा पर गए राहुल गांधी ने मछुआरों को समुद्र का किसान कहा है। इस मुलाकात में राहुल ने केंद्र के नए कृषि कानूनों की कमियों का जिक्र करते हुए मछुआरों के लिए एक अलग केंद्रीय मंत्रालय की जरूरत पर जोर दिया।