VIDEO: विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को दी फ्लाइंग किस, बेटी वामिका के लिए अर्धशतक को खास अंदाज में किया सेलिब्रेट

अर्धशतक के बाद RCB के कप्तान ने खुशी से डग-आउट की तरफ इशारा करते हुए अपनी बेटी को याद किया और अपनी पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया। इसके बाद गोद का इशारा करते हुए दोनों हाथों को हिलाया।

indian premier league, IPL 2021, RR vs RCB, Virat kohli, ipl 2021, rcb vs rr, royal challengers bangalore, Cricket News in Hindi, Latest Cricket News Updates, jansatta

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के 16वें मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के बीच खेला गया। इस मैच में RCB ने एकतरफा प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स को 10 विकेट से हरा दिया। बेंगलोर की इस सीजन में यह लगातार चौथी जीत है।

इस मैच में RCB के खब्बू बल्लेबाज देवदत्त पडिकल ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। वहीं कप्तान विराट कोहली ने कई पारियों के बाद अर्धशतकीय पारी खेली। विराट ने सिर्फ 47 गेंदों पर 72 रनों की शानदार पारी खेली। हमेशा आक्रामक नज़र आने वाले विराट ने अर्धशतक मारने के बाद अपने बेटी वामिका को याद किया।

विराट का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। अर्धशतक के बाद RCB के कप्तान ने खुशी से डग-आउट की तरफ इशारा करते हुए अपनी बेटी को याद किया और अपनी पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया। इसके बाद गोद का इशारा करते हुए दोनों हाथों को हिलाया।

बेंगलोर ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार लगातार चार मैच जीते हैं। राजस्थान ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट पर 177 रन का स्कोर बनाया जिसे, बेंगलोर ने 16.3 ओवरों में बिना कोई विकेट खोकर हासिल कर लिया।

राजस्थान से मिले 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलोर ने पडिकल और कोहली ने पहले विकेट के लिए 181 रनों की शतकीय साझदोरी की। आईपीएल के इतिहास में पहले विकेट के लिए यह अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी है।

बेंगलोर के लिए पडिकल ने 52 गेंदों पर 11 चौके और छह छक्के की मदद से नाबाद 101 रन बनाए। वहीं कोहली ने 47 गेंदों पर छह चौके और तीन छक्के लगाए। कोहली के इसके साथ ही आईपीएल में 6000 रन पूरे हो गए हैं और वह ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं।