VIDEO: हाइवे पर अचानक मुड़ गया ट्रक, 3 कारों की टक्कर देखकर हो जाएंगे दंग

पंजाब में बंगा-फगवाड़ा के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ऐसा हादसा हुआ, जिसका वीडियो देखकर आपका दिल दहल जाएगा. इस दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बंगा-फगवाड़ा एनएच पर बहराम कस्बे में यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह हादसा उस वक्त हुआ जब एनएच पर सभी गाड़ियां पूरी रफ्तार में चल रही थी और इसी दौरान 18 चक्के वाला एक ट्रक अचानक मुड़ गया. इससे तीन कारें अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गईं, जिसके बाद ट्रक भी पलट गया. पूरा घटनाक्रम हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 

जिस ट्रक की वजह से यह हादसा हुआ है, उसे फिरोजपुर जिले के रहने वाले मेजर सिंह चला रहे थे. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बंगा साइड से ट्रक जैसे ही माहिलपुर बहराम टी पॉइंट पर पहुंचा, चालक ने तुरंत ट्रक को महिलापुर साइड की तरफ गलत तरीके से मोड़ दिया. 

यहां देखिए हादसे का वीडियो

           

इस दौरान फगवाड़ा की ओर से तीन कारें आ रही थीं, जिनमें से एक कार में पति, पत्नी और उनका बेटा सवार थे. तेज रफ्तार में ट्रक से टक्कर होने के बाद गाड़ी पलट गई, जिसमें कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

वहीं दूसरी कार (पीबी 10 ईडी 6500) भी ट्रक की चपेट में आ गई और उसमें सवार मलकीत सिंह, सुखविंदर कौर और उनका बेटा परमजीत सिंह सहित अन्य घायल हो गए. तीसरी कार में मामूली टक्कर हुई और वह रॉन्ग साइड में चली गई. 

दुर्घटना इतनी भीषण और दर्दनाक थी कि ट्रक में फंसी कार को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. हादसे की सूचना मिलते ही बहराम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इसके बाद हादसे में मरने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर ट्रक में फंसी कार को बाहर निकलवाया गया.

पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर मेजर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304A, 427 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है.