Vishwakarma Puja पर नरेंद्र मोदी को बीजेपी MLA ने मान लिया भगवान विश्वकर्मा, पूजा कर किया ‘मोदी शरणम गच्छामि’ का जाप

17 सितंबर को पीएम मोदी के जन्मदिन के अलावा भगवान विश्वकर्मा पूजा भी थी। ऐसे में मौके पर बिहार में भाजपा विधायक ने एक अनोखे अंदाज में पूजा पाठ कर प्रधानमंत्री को बधाई दी।

Haribhushan Bachaul, PM Modi Birthday बिहार में भाजपा विधायक हरिभूषण बचौल ने पीएम मोदी का जन्मदिन अनोखे अंदाज में मनाया। (वीडियो स्क्रीनग्रैबः @BiharTak/टि्वटर)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर(17 सितंबर) देशभर से बधाई व शुभकामनाएं संदेशों का तांता लगा रहा। इन सबके बीच बिहार के BJP विधायक हरिभूषण बचौल अपने अनोखे अंदाज से पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के चलते सुर्खियों में हैं। दरअसल 17 सितंबर को ही पीएम मोदी के जन्मदिन के साथ ही विश्वकर्मा पूजा भी थी।

ऐसे में हरिभूषण बचौल ने दोनों अवसरों को एक साथ जोड़ते हुए उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक फोटो में पीएम मोदी को विश्वकर्मा भगवान की तरह दिखाया है। वहीं उन्होंने अपने आवास पर इस फोटो की पूजा भी की और प्रसाद भी बांटा। हरिभूषण बचौल बिहार में मधुबनी के बिस्फी से विधायक हैं। उनका इस तरह से पीएम मोदी का जन्मदिन मनाना चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि पूजा के दौरान उनके साथ कई लोग शामिल रहे। हरिभूषण बचौल ने इस तस्वीर को अगरबत्ती दिखाते हुए मोदी शरणम् गच्छामि और मोदी नाम केवलम् का भी जाप किया। उन्होंने पीएम मोदी की फोटो के आगे फूल चढ़ाकर पूरे विधि-विधान से पूजा की। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब बचौल चर्चा में आए हों, इसके पहले भी अपने बयानों के चलते वो सुर्खियों में आ चुके हैं।

बचौल ने हाल ही में बख्तियारपुर शहर का नाम बदलने की मांग की थी। उन्होंने इस शहर का नाम बदलकर नीतीश नगर रखने के लिए कहा था। हालांकि इस मांग के बेकार कहकर नीतीश कुमार ने ही इसे खारिज कर दिया था। वहीं कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने मंदिर खोलने की मांग की थी।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देशभर में भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से कई सामाजिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। जिसमें रक्तदान, कोरोना वायरस के टीकाकरण के अभियान चलाया गया। शुक्रवार को एक दिन में रिकॉर्ड 2.50 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए। इस उपलब्धि पीएम मोदी को जन्मदिन पर तोहफा माना जा रहा है।