Vivo S9E दे सकता है 6 मार्च को दस्तक, लेकिन लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत

Vivo S9E स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले उसकी कीमत का खुलासा हो गया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 25,000 रुपये हो सकती है। आइये जानते हैं इसके अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में।

vivo, vivo s9, vivo s9e,

Vivo S9E : Vivo S9 की लॉन्चिंग डेट और उससे संबंधित लीक्स के बारे में हम कई बार जानकारी दे चुके हैं और यह भी भी बता चुके हैं कि वीवो एस9 के साथ एक लाइट वर्जन भी लॉन्च हो सकता है, जिसका नाम Vivo S9E हो सकता है। अब आपको बताने जा रहे हैं कि वीवो एस9ई स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही उसकी कीमत का खुलासा हो गया है। Vivo S9E 6 मार्च को चीन में लॉन्च होगा, लेकिन लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 25,000 रुपये हो सकती है।

चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर Vivo S9E के स्पेसिफिकेश लीक हो गए हैं, जिसमें इसके चिपसेट और बैटरी कैपिसिटी की जानकारी दी गई है। साथ ही बता दें कि यह वीवो एस9 के साथ लॉन्च नहीं होगा, बल्कि यह उसके तीन दिन के बाद लॉन्च होगा। लेकिन अभी तक कंपनी ने इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Vivo S9E price (संभावित)

एक टिप्सटर के मुताबिक, Vivo S9E की शुरुआती कीमत लगभग 25,000 रुपये हो सकती है, जिसमें 8GB RAM + 128GB storage मिलेगी। वहीं 256जीबी स्टोरेज के लिए RMB 2,598 (लगभग 29,000 रुपये) खर्च करने होंगे। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि यह स्मार्टफोन भारत में कब लॉन्च होगा।

Vivo S9E specifications

Vivo S9E के स्पेसिफिकेशन वीबो पर लीक हो चुकी है और इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का AMOLED पैनल दिया जाएगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। डिस्प्ले में एक वाटरड्रॉप नॉच भी मिलेगा, जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। बैक पैनल पर की बात करें तो उसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का सेंसर होगा। इसके साथ ही एक अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और तीसरा डेप्थ या मैक्रो लेंस दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 820 chipset से लैस होगा। यह 5G रेडी फोन है। इस स्मार्टफोन में 4100 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 33वाट के चार्जर के साथ आएगी।

Vivo S9 specifications (संभावित)

वीवो के इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। 4000mAh की बैटरी कैपिसिटी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगी। इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1100 प्रोसेसर दिया जा सकता है और इसके साथ आने वाला यह दुनिया का पहला फोन होगा।